Gang of Wasseypur : Dhanbad में अब real gang of wasseypur part 3 शुरू

Gangs Of Wasseypur part 3

प्रिंस खान ने एक वीडियो जारी कर धमकी दी है की अब धनबाद में ना ही अमन सिंह गैंग चलेगा ना ही फहीम खान गैंग. बीते दिनों २४ नवंबर २०२१ को वासेपुर में गैंग वॉर की घटना हुयी. इस खटना में फहीम खान के प्रॉपर्टी डीलिंग का काम देखने वाले नन्हे पर ताबड़तोड़ गोली चली जिससे उसकी मौत हो गयी.
नन्हे की मौत के बाद पुलिस ने जगह जगह छापे मारी की. बुधवार देर रात प्रिंस के घर वासेपुर कमर मखदुमी राेड नीचे माेहल्ला में लगभग १०० पुलिस वालों ने मिलकर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान गार्ड बन्दुक लहरा रहा था. पुलिस ने गार्ड को अपने हिरासत में लिया. छापेमारी के दौरान घर से २ राइफल और ६ जिन्दा बम मिले. पुलिस ने प्रिन्स की माँ, पत्नी और गार्ड और इमरान को अपने हिरासत में ले लिया. इमरान पर नन्हे की हत्या के रेकी करने का आरोप है.

प्रिंस खान का वीडियो वायरस, वीडियो में कहा अब नहीं चलेगा फहीम खान और अमन सिंह का संतलत .

प्रिंस खान ने वीडियो के जरिये धमकी दी है की अब धनबाद में सिर्फ छोटे(प्रिंस खान) और बड़े सरकार(भाई गोपी खान) का गैंग चलेगा. उसने धमकी में ये भी कहा की ६ महीने में फहीम खान का संतलत को बरबाद कर देगा और जो भी इस लड़ाई के बिच में आएगा उसे भी ख़त्म कर दिया जायेगा . बुरे लोगो को सजा देना ऊपर वाले का काम है और वैसे लोगो को खोज खोज कर छोटे सरकार ऊपर भेजेगा. फहीम खान और उसके बेटे का जो भी मदद करेगा उसे खोज खोज कर मरुँगा.

अमन ने अगर किसी को धमकी दी तो उसका सर काट कर धनबाद स्टेशन पर टांग देंगें.

वीडियो में प्रिंस ने खुली चुनौती देते हुए ये भी कहा अगर अमन सिंह किसी को धमकी देता है तो उसका सर काटकर धनबाद स्टेशन में टांग देगें . पुलिस को अब वासेपुर गंगवार को रोकना एक बड़ी चुनौती बन गयी है.

जमीन विवाद के चलते नन्हे की हत्या की गयी.

मृतक के भाई अल्ताफ अहमद उर्फ रूमी के जारी बयान पर गाेडविन खान, गाेपी खान, प्रिंस खान, बंटी खान, डिम्पी सहित अन्य छह के खिलाफ बैंक माेड़ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है । रूमी के द्वारा पुलिस को दिए बयान के आधार पर कहा है कि उन्हें जानकारी मिली थी कि भाई नन्हे काे गाेली मार दी गई है। सूचना पाकर वो अलीनगर पहुंचे ताे वहां इकबाल खान खड़ा मिल गया। इकबाल ने कहा कि डिक्की, अनवर, भाेमा राजा, हैदर और हीरा गाेली मारने के बाद भागते देखा है। सभी आराेपी भागकर शमी के घर पहुंचे । जहां हथियार रखे और कपडे बदल कर भाग निकलेगए। बयान में रूमी ने ये भी कहा है कि बाइपास राेड में साेना मांझी की जमीन है। उस जमीन को प्रिंस कब्जा करना चाहता था। इसी के कारण डिम्पी के कहने पर प्रिंस अपने भाइयाें और अपने आदमियाें से मिलकर भाई की हत्या करा दी।

Load More Related Articles
Load More By National Observer Team
Load More In Jharkhand
Comments are closed.

Check Also

2024 का PM उम्मीदवार कौन क्या नितीश या मायावती या अखिलेश ?

बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (राजद) ने दावा किया है की 2023 में बिहार का मुख्यमंत्री …