उसे पता भी नहीं चला और उसकी पोर्न वीडियो बन गयी.

child-por-internet-arrest

ऑनलाइन फ्रेंडशिप फिर वर्चुअल मीटिंग उसके बाद यौन शोषण का खेल शुरू.

एक दिल दहला देने वाली घटना 13 शाल की बच्ची की है. उसे पता भी नहीं चला और उसका porn video बन गया. यह घटना हैदराबाद के रहने वाली एक 13 शाल की लड़की ऐश्वर्या  (बदला हुआ नाम) की है. उसके पिता इंजीनियर है और माता डॉक्टर है . ऐश्वर्या इंटरनेट पर  काफी  समय  बिताती थी. यह घटना 2016 की है, फेसबुक सर्फिंग करते हुए उसे एक वयस्क महिला से दोस्ती हुई. शुरुवाती दौर में हाय-हैलो, हाल-चाल लेने वाली आम बातचीत होती है. धीरे धीरे उनकी दोस्ती काफी अच्छी हो गयी. वह अपनी पर्सनल बातें भी शेयर करने लगी.

ऐश्वर्या अपनी बॉडी शेप से खुश नहीं थी उसे लगता था की मेरी बॉडी शेप अच्छी नहीं है. दोस्त भी उसका मजाक उड़ाते थे. यह बात ऐश्वर्या अपने फेसबुक दोस्त से शेयर करती है. फेसबुक दोस्त उसे दिलाशा दिलाती है की उसका बॉडी शेप ठीक करने में हेल्प करेगी. उसे सिर्फ कुछ एक्सरसाइज करनी पड़ेगी. इसके बाद ऐश्वर्या फेसबुक दोस्त से वीडियो चाट के जरिये फिजिकल ट्रेनिंग लेने लगती है. इसी क्रम में ऐश्वर्या को अपने सारे कपडे उतार कर प्राइवेट पार्ट के कुछ एक्सरसाइज करने को कहती है.

लगभग ४ महीने बाद ऐश्वर्या के चचेरे भाई इंटरनेट सर्फिंग करते करते एक चाइल्ड पोर्न वीडियो दिखता है. वह वीडियो देखकर काफी हैरान हो जाता है वह वीडियो  काफी गन्दा था. जब ये बात उसके माता पिता को पता चला तो उसके जमीन तले खिसक गए. उसे समझ में नहीं आ रहा था क्या करें. वह काफी दर गए. फिर उन्होने इस घटना को सुनीथा कृष्णन से शेयर किया. 2016 में सुनीथा सामाजिक कार्यों के लिए पद्म श्री से नवाज़ा गया था.

सुनीथा बताती है की ये केस ऑनलाइन चाइल्ड एब्यूज का था उसे पता भी नहीं चला की उसका यौन शोषण हो रहा है. जब ऐश्वर्या को पता चला की उसका पोर्न वीडियो बन चुकी है तो उसने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया और किसी से भी मिलने से इनकार कर दिया.

ऐश्वर्या के पिता ने पुलिस में केस दर्ज करने से मना कर दिया ऐसे बहुत सारे केस है जो पुलिस रिकॉर्ड में  नहीं जाती, और लोगो को पता भी नहीं चलता है . इसलिए ऑनलाइन चाइल्ड एब्यूज की समस्या आंकड़ों से ज्यादा है. इसलिए आप अपने बच्चों  का ध्यान रखें .

Load More Related Articles
Load More By National Observer Team
Load More In National
Comments are closed.

Check Also

2024 का PM उम्मीदवार कौन क्या नितीश या मायावती या अखिलेश ?

बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (राजद) ने दावा किया है की 2023 में बिहार का मुख्यमंत्री …