मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव ने मछली वाले वीडियो पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बीजेपी पर पलटवार

लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान के समय आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह वीआईपी के मुखिया मुकेश सहनी संग हेलिकॉप्टर में मछली रोटी खाते हुए नजर आए थे। अब इसी वीडियो को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बीजेपी नेता साथ ही बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा, ये लोग सनातनी बनना चाहते हैं लेकिन सनातनी संस्कार सीख नहीं पाए है। सावन में मटन खाते हैं और नवरात्र में मछली खाते है। वोट के लिए इतन गिर गए हैं ये सब धर्म , संस्कार को लज्जित करते हैं . ये लोग धर्म का अपमान करते केंद्रीय मंत्री गिरिराज और बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव के उस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें वह चुनावी जनसभा के बाद हेलिकॉप्टर में मछली-रोटी खाते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव चुनावी सनातनी हैं जो सनातन का चोगा ओढ़कर तुष्टिकरण की राजनीति क.
मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव ने मछली वाले वीडियो पर बीजेपी पर पलटवार :-
मछली वाले वीडियो पर मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर पलटवार कर दिया है. सहनी ने कहा कि खाने वाली चीज है तो क्यों नहीं खायेगे। वहीं ऐसी बात पर तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं तो बीजेपी वालों का आईक्यू टेस्ट ले रहा था। मुकेश सहनी ने मछली खाने वाले वीडियो पर कहा कि खाने की चीज है तो क्यों नहीं खाएं. कुछ लोगों को मिर्ची लगी है तो मैं क्या कर सकता हूँ। ये वीडियो अप्रैल का खाने की चीज है. किसे क्या खाना है ये तो वो तय करेगा ना, जो व्यक्ति खायेगा।
तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए बताया की जो वीडियो हमने अपलोड किया था, उस पर तारीख भी मेंशन किया है । ये वीडियो 8 तारीख यनि 8 अप्रैल का था। ये लोग पढ़ते-लिखते हैं नहीं। तेजस्वी यादव ने ये भी कहा में चार दिनों से मुकेश सहनी जी के साथ चुनाव प्रचार मे लगा हूं. मैंने पहले ही कहा था कि बीजेपी वालों को मिर्ची लग जाएगी। आरजेडी नेता ने कहा कि बीजेपी वाले बेरोजगारी, पलायन और गरीबी जैसे मुद्दों पर कुछ नहीं बोलते हैं, लेकिन गैर जरूरी मुद्दों पर बीजेपी वाले कूद-कूदकर बोलते नजर एते है।

Load More Related Articles
Load More By Mili Patwey
Load More In Bihar
Comments are closed.

Check Also

यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट में चकनाचूर क्रेटा कार में फांसी मां-बेटी, एयरबैग से बची जान

यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट : –घटना का एक वीडियो सामने आया है जो की कल की है जिसम…