नेहा धूपिया के चैट शो : एक्टर कार्तिक आर्यन ने कही ये बात अभी तो सिंगल हैं मिंगल होना चाहते हैं

कार्तिक आर्यन एक्टर ने कही ये बात :- नेहा धूपिया के चैट शो में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन बताया कि प्यार में पड़ना चाहते हैं। कार्तिक आर्यन एक्टर ने ये भी कहा पिछले दो या ढाई साल से वो खुद पर और अपनी फिल्मों पर ही ध्यान दे रहे थे. पर अब कार्तिक आर्यन एक्टर प्यार में आना चाहते हैं. देखा जाए तो कार्तिक आर्यन की tv स्क्रीन पर लवर बॉय का इमेज बनी हुई है। महिलाये फैन्स कार्तिक आर्यन की दीवानी हैं ।
कार्तिक आर्यन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्टर का सबसे पहले नाम सारा अली खान संग जुड़ा था. बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि ब्रेकअप के भी कई सालों बाद जाकर दोनों ने इस बात को कुबूल किया कि वो रिलेशनशिप में थे. ब्रेकअप के बाद कार्तिक का नाम अनन्या पांडे संग जुड़ा गया फिर पश्मीना रोशन संग कार्तिक आर्यन का रिलेशनशिप रहा जो की काफी चर्चे मैं था। No Filter With Neha 6 में कार्तिक ने लिंकअप और डेटिंग अफवाहों पर कहा कि वो अभी तो सिंगल हैं, पर प्यार ढूंढ रहे हैं। अब वो मिंगल होना चाहते हैं. कार्तिक ने ये भी कहा की काफी समय से मैं रिलेशनशिप में आने से बच रहा था. मेरा ये जवाब सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा आपको, लेकिन मैं अपनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ पर फोकस कर रहा था।
कार्तिक का वर्कफ्रंट :- कार्तिक आर्यन एक्टर वर्कफ्रंट की बात किया जय तो फिल्म ‘ भूल भूल्या २ और बाद में भूल भूल्या 3’ की सूटिंग में है। इस फिल्म में विद्या बालन और तृप्ति डिमरी लिड रोल में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएगी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के पास फिल्म
‘चंदू चैंपियन’ है ,जो की इस साल रिलीज के लिए तैयार हो गया है। ‘चंदू चैंपियन फिल्म रिलीज डेट सामने नै आया है।

Load More Related Articles
Load More By Mili Patwey
Load More In Entertainment
Comments are closed.

Check Also

यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट में चकनाचूर क्रेटा कार में फांसी मां-बेटी, एयरबैग से बची जान

यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट : –घटना का एक वीडियो सामने आया है जो की कल की है जिसम…