केजरीवाल के पीए मामले में प्रियंका गांधी बोलीं मैं साथ खड़ी हूं, अगर स्वाति मालीवाल चाहें तो

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की पूर्व प्रमुख और वर्तमान में आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था। आरोप ये था की सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के अंदर उनके पीए विभव कुमार ने उन पर हमला किया था। उन्होंन पीसीआर कॉल भी की थी और मारपीट की शिकायत की पार्टी के नेता संजय सिंह ने बाद में बताया था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना को विचार किया है और वो इस मामले में सख्त कार्रवाई करेंगे। दिन बुधवार को आप पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने अपनी सहयोगी स्वाति मालीवाल से मुलाकात की थी। मुलाकात के एक दिन बाद पार्टी ने स्वीकार किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार ने उनके साथ “दुर्व्यवहार” किया था। सूत्रों के मुताबिक स्वाति मालीवाल से मुलाकात के दौरान संजय सिंह के साथ दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की सदस्य वंदना सिंह भी मौजूद थीं। उन्होंने बताया कि स्वाति मालीवाल के आवास पर बैठक हुई थी।
आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य और डीसीडब्ल्यू के पूर्व प्रमुख मालीवाल को कॉल और संदेशों का कोई जवाब नहीं मिला। बता दे की मालीवाल ने अभी तक इस मामले को लेकर कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई है।
मंगलवार को संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया था और कहा कि मालीवाल के साथ हुई घटना बेहद निंदनीय है। पुलिस मंगलवार को मिंटो रोड स्थित उनके आवास पर भी पहुंची थी।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी
दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की पूर्व प्रमुख और वर्तमान में आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था। आरोप ये था की सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के अंदर उनके पीए विभव कुमार ने उन पर हमला किया था। मारपीट की शिकायत की थी इस संबंध में जब कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी से सवाल पूछा गया तो प्रियंका गांधी ने कहा कि मैंने ज्यादा देखा नहीं है क्योंकि मैं यूपी में हूं। प्रियंका गांधी ने कहा की किसी भी महिला के साथ कोई अत्याचार होगा तो मैं महिला के पक्ष में ही बोलूंगी और मैं महिला के पक्ष में ही खड़ी रहूंगी. बीजेपी के नेता इस मुद्दे पर कैसे बोल सकते है क्योंकि बीजेपी ने हाथरस पर कुछ नहीं किया था। उन्नाव के केस में कुछ नहीं किया था। बीजेपी ने हमारी महिला पहलवान के मुद्दे पर कुछ नहीं किया था।

प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर सही मायने में कुछ गलत हुआ है तो मैं उस महिला के साथ खड़ी रहूगी। अगर स्वाति मालिवाल मुझसे बात करना चाहेंगी तो मैं बात करूंगी अगर केजरीवाल जी को पता है तो इस मामले को लेकर मुझे उम्मीद है कि केजरीवाल जी कुछ सही कार्रवाई करेंगे और उम्मीद है कि केजरीवाल जी कुछ समाधान ढूंढेगे, जो की स्वाति मालीवाल को स्वीकार्य हो प्रियंका गांधी ने कहा में हमेशा से महिलाओं पर किसी भी तरह के अत्याचार के खिलाफ बोलती रही हूं। इस मामले पर जो भी एक्शन लिए जाने की जरूरत है, उसे लिया जाना चाहिए।

 

 

 

Load More Related Articles
Load More By Mili Patwey
Load More In National
Comments are closed.

Check Also

यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट में चकनाचूर क्रेटा कार में फांसी मां-बेटी, एयरबैग से बची जान

यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट : –घटना का एक वीडियो सामने आया है जो की कल की है जिसम…