स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में एफआईआर दर्ज दिल्ली पुलिस ने CM आवास से विभव कुमार को किया अरेस्ट

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की पूर्व प्रमुख और वर्तमान में आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था। आरोप ये था की सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के अंदर उनके पीए विभव कुमार ने उन पर हमला किया था। बता दे की सांसद स्वाति मालीवाल ने शुक्रवार के दिन केस को दर्ज करवाई थी पुलिस ने विभव कुमार जो की आरोपी है उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और शुक्रवार को स्वाति के मजिस्ट्रेट के सामने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवाए गए था। इस बीच यह बात आई है सामने कि लखनऊ एयरपोर्ट पर आरोपी विभव को अरविंद केजरीवाल के साथ देखने के बाद स्वाति मालीवाल ने फैसला लिया था शिकायत दर्ज करने का दिल्ली सीएम आवास में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी का मामले तूल पकड़ता जा रहा है.बता दे की कल मुंबई पहुंचे थे केजरीवाल के साथ विभव कुमार नहीं देखा गया था। दरअसल स्वाति मालीवाल के करीबी सूत्र ने बताया था कि विभव को लखनऊ एयरपोर्ट पर अरविंद केजरीवाल के साथ देखा गया था। इसके बाद ही स्वाति मालीवाल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया था। जबकि इससे पहले संजय सिंह के आश्वासन के बाद मालीवाल गुरुवार तक शांत देखि थीं। संजय सिंह मालीवाल के संपर्क में थे। लेकिन मालीवाल को झटका तब लगा जब उन्होंने विभव को दिल्ली के सीएम के साथ देखा और उनके कार्रवाई के वादे पर सवालिया निशान लगा दिया था यह महज एक दिखावा था। यही कारण है कि मालीवाल को लिखित रूप में अपना पक्ष रखना पड़ गया।

विभव कुमार अरेस्टेड : – स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले को लेकर आरोपी विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल के घर से हिरासत में लेकर गिरफ्ता कर लिया है। विभव कुमार को लेकर पुलिस अब अस्पताल ले जाएगी। बता दे की विभव को आज कुछ घंटे पहले ही अरविंद केजरीवाल के सीएम हाउस से हिरासत में लिया गया था और हिरासत में लेने के बाद पुलिस उन्हें सिविल लाइन पुलिस स्टेशन लेकर गई थी। दिल्ली पुलिस को इनपुट मिला था कि विभव दिल्ली से बाहर नहीं बल्कि मुख्यमंत्री आवास में ही मौजूद थे।

जैसे ही पुलिस विभव को लेकर सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन पहुंचे ही थे तो वहां आप के लीगल सेल क प्रमुख संजीव नासियार ने जबरदस्ती घुसने का प्रयास किया था इस कारण दिल्ली पुलिस ने उन्हें धक्का देकर एक तरफ कर दिया. सूत्रों के मुताबिक पता चला विभव कुमार ने अपनी शिकायत को लेकर दिल्ली पुलिस को जो मेल भेजा था उसका आईपी एड्रेस भी पुलिस ने ट्रैक किया था। कई टीमें विभव कुमार की तलाश के लिए लगयी गयी थी और विभव कुमार को सीएम आवास से हिरासत में ले लिया गया.
लोकेशन खंगाल रही थी.

Load More Related Articles
Load More By Mili Patwey
Load More In National
Comments are closed.

Check Also

यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट में चकनाचूर क्रेटा कार में फांसी मां-बेटी, एयरबैग से बची जान

यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट : –घटना का एक वीडियो सामने आया है जो की कल की है जिसम…