आर्यन खान ड्रग्स केस का तार, जाने बिहार के किस ज़िले से जुड़े

मुंबई में गिरफ्तार हुए फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान को ड्रग्स सप्लाई का तार मोतिहारी जेल में बंद मुंबई के तस्करों से जुड़ रहा है. मुंबई एनसीबी की टीम मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद मुंबई के drugs  तस्कर प्रसाद और उस्मान रिमांड पर मुंबई चार दिन पूर्व कोर्ट में रिमांड को लेकर एनसीबी ने अर्जी दखिल की थी.

मोतिहारी जेल अधीक्षक ने भी एनीसीबी की ओर से प्रोडक्शन रिमांड मिलने की पृष्टि की है. हालांकि उनका कहना है कि कागजी प्रक्रिया में कुछ अड़चन आने से तस्करों को टीम अभी गयी है. बताया जाता है कि क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करते हुए शाहरुख खान के पुत्र आर्यन के साथ जिन आठ लोगों की गिरफ्तारी हुई थी, उनमें मोतिहारी सेंट्रल कूज से गिरफ्तार एक ड्रग्सपेडलर का करीबी है विजय वंशी प्रसाद चकिया में 99 सितंबर को 25 किलो चरस के साथ हुआ था गिरफ्तार मुंबई एनसीबी ने नगर थाने से नेपाल के तस्करों के बारे में ली जानकारी जेल में बंद तस्कर विजय वंशी प्रसाद का एक रिश्तेदार भी है.

एनसीबी ने जब उससे पूछताछ की, तो उसने विजय वंशी प्रसाद के ड्रग्स सप्लाई के नेटवर्क के बारे में जानकारी दी. फिर एनसीबी ने मुजफ्फरपुर व मोतिहारी पुलिस से संपर्क साधा.

Load More Related Articles
Load More By National Observer Team
Load More In Entertainment
Comments are closed.

Check Also

2024 का PM उम्मीदवार कौन क्या नितीश या मायावती या अखिलेश ?

बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (राजद) ने दावा किया है की 2023 में बिहार का मुख्यमंत्री …