अभिनेता देवा धामी ने फिल्म केदार को लेकर उत्तराखंड cm पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की

उत्तराखंड के परिवेश पर बनी फिल्म केदार के मुख्य अभिनेता और छोलिया मैन ऑफ उत्तराखंड के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता देवा धामी ने आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी के साथ मुलाकात की।

उनके साथ केदार फिल्म की एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर अलंकृता मानवी, बिजनेस हेड विनय जैन लाइन प्रोड्यूसर वीरेंद्र राव ,याशिका बिष्ट, कैमरामैन साजन भंडारी व अन्य लोग मौजूद थे और साथ ही फिल्म के आउटडोर मीडिया पार्टनर ब्राइट आउटडोर मीडिया के सीएमडी डॉ योगेश लखानी की भी उपस्थिति रही

फिल्म केदार 14 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म स्पोर्ट्स और हेल्थ जैसे मुद्दों पर केंद्रित है। फिल्म पहले से ही खासी चर्चाओं में है। फिल्म का गीत ‘मैं ठहरा पहाड़ी’ जोकि उत्तराखंड के सुप्रसिद्ध लोक गायक स्वर्गीय हीरा सिंह राणा जी द्वारा लिखा गया आखिरी गीत है।

फिल्म उत्तराखंड के अलावा गुड़गांव में भी चर्चाओं में बनी हुई है क्योंकि फिल्म का कुछ भाग गुड़गांव के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में शूट किया गया है फिल्म की कहानी एक युवा केदार सिंह नेगी के संघर्ष की है जो किरदार अभिनेता देवा धामी द्वारा निभाया गया है। फिल्म का निर्देशन कमल मेहता द्वारा किया गया है और फिल्म के प्रोड्यूसर श्री सुरेश पांडे,जतिंदर भट्टी,गणेश सिंह रौतेला है। फिल्म केदार को एक अलग ट्रीटमेंट दिया गया है और उत्तराखंड के इतिहास में सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By National Observer Team
Load More In Entertainment
Comments are closed.

Check Also

Congress President Election : कांग्रेस को 24 साल बाद मिलेगा गैर-गाँधी अध्यक्ष।

24 साल बाद पहली बार ऐसा होगा जो कांग्रेस परिवार से बाहर का अध्यक्ष होगा। अब से कुछ ही देर …