लोकसभा चुनाव में बीजेपी की उम्मीदवार कंगना रनौत फिल्मी करियर को लेकर बड़ा ऐलान

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की उम्मीदवार कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। कंगना ने कहा की लोकसभा चुनाव में अगर वो जीत जायेगी तो धीरे-धीरे मनोरंजन की दुनिया को छोड़ सकती हूँ क्योंकि वो एक ही काम पर फोकस करना चाहेंगी। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी की उम्मीदवार हैं.कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से टिकट मिला है। कंगना रनौत मंडी की बेटी जोर शोर से प्रचार में जुटी हैं।कंगना रनौत को पूरी उम्मीद है इस चुनाव में उनकी जीत होगी. कंगना ने खास बातचीत में फिल्मों को लेकर लोकसभा चुनाव और राजनीति पर बात की. कंगना ने अपने फिल्मी करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया की कंगना रनौत ने कहा कि लोकसभा चुनाव में अगर वो जीतती हैं, तो धीरे-धीरे बॉलीवुड की दुनिया को छोड़ सकती हैं। क्योंकि कंगना रनौत एक ही काम पर फोकस करना चाहेंगी। कंगना से सवाल किया गया- फिल्म और राजनीति को कैसे मैनेज कर पाएगी? इस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत बोलीं, ‘मैं फिल्मों में भी पक जाती हूं, मैं रोल भी करती हूं, निर्देशन भी करती हूं. अगर मुझे राजनीति में संभावना दिखती है कि लोग मुझसे जुड़ रहे हैं और मुझे राजनीति की दुनिया में पसंद कर रही है तो फिर में राजनीति ही करूंगी. आईडियली में एक ही काम करना चाहूंगी। कंगना रनौत ने कहा मैं अगर मंडी से जीत जाती हूं तो फिर मैं राजनीति ही करूंगी। कई फिल्ममेकर मुझे ये कहते हैं कि राजनीति में मत जाओ और आपको लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहिए। मेरी निजी महत्वाकांक्षाओं की वजह से लोग सफर कर रहे हैं यह तो अच्छा नहीं है। अगर आप सब के साथ जुड़ने का मौका मिल रहा है तो उसे भी पूरा करूंगी . कंगना रनौत ने कहा लोगों की आपसे जो उम्मीदें है आपको उसके साथ जस्टिस करना चाहिए.
राजनीति और फिल्मी दुनिया में फर्क
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने राजनीति और फिल्मी दुनिया में फर्क बताते हुए कहा फिल्मों के मुकाबले राजनीति की लाइफ एकदम अलग होती है. कंगना बोलीं- फिल्मों की एक झूठी सी दुनिया है। वो अलग वातावरण बनाया जाता है। लोगों को आकर्षित करने के लिए. लेकिन राजनीत राजनीति एक वास्तविकता है ये वास्तविकता लोगों के साथ उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना है। मैं नई हूं पब्लिक सर्विस में, बहुत कुछ सीखना है बांकी है।
कंगना रनौत परिवारवाद पर बोलीं
परिवारवाद पर कंगना रनौत ने कहा- स्वाभाविक है। मुझे ऐसा लगता है कहीं ना कहीं हमने परिवारवाद को फिल्मों और पॉलिटिक्स तक सीमित कर दिया गया है। परिवारवाढ ही सबकी दिक्कत है इसका दुनिया में कोई अंत नहीं है। आपको ममता यानि मोह माया से उभरकर बाहर आना होगा। ममता में कमजोर नहीं होना है। वर्कफ्रंट पर कंगना ने थलाइवी,फिल्म क्वीन , तनु वेड्स मनु, फैशन, मणिकर्णिका, गैंगस्टर जैसी अनेक फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। कंगना रनौत की आनेवाली फिल्म इमरजेंसी है, इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है।

Load More Related Articles
Load More By Mili Patwey
Load More In National
Comments are closed.

Check Also

यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट में चकनाचूर क्रेटा कार में फांसी मां-बेटी, एयरबैग से बची जान

यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट : –घटना का एक वीडियो सामने आया है जो की कल की है जिसम…